Patna: घर में घुस कर महिलाओं को पीटने वाले थानेदार को लोगों ने जमकर पीटा

Spread the love

पटना : सुपौल में उग्र भीड़ ने एक थानेदार को निशाना बनाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी। छातापुर के थानाध्यक्ष राघव शरण की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, यह घटना उस वक्त की है जब छातापुर थानाध्यक्ष द्वारा अपने दलबल के साथ महिलाओं की पिटाई की जा रही थी. इसी दौरान छातापुर थानाध्यक्ष भी भीड़ के हत्थे चढ़ गए, जिसके बाद उनकी पिटाई कर दी गई।

थानेदार की पिटाई के बाद पुलिस ने वहां आम राहगीरों सहित महिलाओं को घर में घुसकर पीट डाला, जिसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। दरअसल, मंगलवार को एक बाइक दुर्घटना के बाद आम लोगों द्वारा बाइक और बाइक सवार को बंधक बना लिया गया था। इसके बाद पुलिस के कहने पर लोगों ने बाइक सवार को तो छोड़ दिया, लेकिन बाइक को जब्त कर के रखे हुआ था।इसी दौरान छातापुर थानाध्यक्ष बाइक लेने के लिए जब पीड़ित के घर पहुंचे तब दोनों में नोकझोंक हुई।

बताया जा रहा है की पुलिस ग्रामीणों के साथ सख्ती से पेश आ रही थी।इसी तरह बात को लेकर पुलिस ग्रामीणों में झड़प हो गई।पुलिस लाठीचार्ज तक पहुंच गई।पुलिस ने बड़ी संख्या में पुलिस बल को मौके पर बुलाकर ग्रामीणों के ऊपर लाठीचार्ज करवा दिया।जिसमे कई लोग घायल हो गये। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर आगजनी करने के साथ सड़क जाम कर  प्रदर्शन किया।पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इधर घटना कि जनकारी मिलते ही एसडीएम विनय कुमार सिंह,एसडीपीओ, गणपति ठाकुर, पीजीआरओ कृष्ण मुरारी और बीडीओ अजीत कुमार सिंह,स्थल पर पहुंच नाराज लोगों को समझा बुझा कर जाम हटाया।

इसे भी पढिए   अश्लील छीटाकशी से मारपीट,हंगामा: ग्रामीणों ने छींटाकशी करने वाले रिटायर्ड फौजी के पुत्र को पकड़कर पुलिस को सौपा

CONTACT US

We're not around right now. But you can send us an email and we'll get back to you, asap.

Sending

Designed by  New India Times News Network

Nit tv

New India Times न्यूज 24X7 आपको प्रत्येक खबर से 24 घण्टे अपडेट  2014 -15

Log in with your credentials

Forgot your details?