बलात्कारी हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर एबीपी ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Spread the love

कायमगंज/फर्रूखाबाद, N.I.T. : प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशाना लगाते हुये कुछ दरिंदों ने 13 अक्टूबर 2019 को डीएवी इण्टर काॅलेज रजलामई में पढ़ने वाली छात्रा आकांक्षा पुत्री मानिकचन्द्र को थाना शमसाबाद के गांव किसरोली स्थित उसके घर से अगवा कर हत्या कर दी थी।

परिजनों का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ गैंगरेप करके मार डाला और उसका शव रेल की पटरी पर नग्न अवस्था में डाल दिया था। इस जघन्य काण्ड की पहले तो शमसाबाद थाना पुलिस ने रिपोर्ट तक नहीं लिखी थी। लोगों को कहना है कि पुलिस ने लालचवश इस हत्याकाण्ड को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। किन्तु पीड़ित छात्रा के परिवार ने उच्च अधिकारियों से गुहार लगाई। इधर यह काण्ड मीडिया में भी सुर्खियों के साथ उभरने लगा। तब जाकर कहीं रिपोर्ट लिखी गई। किन्तु आज तक गैंगरेप पीड़िता मृतक छात्रा आकांक्षा के इस गम्भीर प्रकरण में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

इसीलिये जनसामान्य प्रदेश की कानून व्यवस्था एवं पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगने की बात कह रहा है। इसको लेकर रविवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने रोष व्यक्त करते हुये धरना देकर एक ज्ञापन एसडीएम कायमगंज को सौंपा। जिसमें संगठन संयोजक प्रखरराज, अभिषेक भारद्वाज, सागर श्रीवास्तव, प्रिंस, पवन ठाकुर सहित काफी संख्या में आए छात्रों एवं नगर पालिका अध्यक्ष सुनील चक ने छात्रों की बात का समर्थन करते हुये सीएम के नाम संबोधित ज्ञापन एसडीएम अमित आसेरी को सौंपा। जिसमें कहा गया है कि पीड़िता के परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाये तथा सीबीआई से जांच कराई जाये एवं अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी हो साथ ही मृतक छात्रा के परिवार आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाये। छात्रों ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द कार्यवाही न हुई तो छात्र आन्दोलन उग्र हो सकता है.

इसे भी पढिए   सर्राफा की दुकान पर आयकर विभाग की टीम ने मारा छापा

CONTACT US

We're not around right now. But you can send us an email and we'll get back to you, asap.

Sending

Designed by  New India Times News Network

Nit tv

New India Times न्यूज 24X7 आपको प्रत्येक खबर से 24 घण्टे अपडेट  2014 -15

Log in with your credentials

Forgot your details?